लाहौर: संघीय सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पीटीआई को जवाबदेही के लिए जनादेश मिला है, वह जवाबदेही पर समझौता करने वाले मतदाताओं के पक्ष ने विचार व्यक्त किए, “मैंने कहा कि पत्रकारों के साथ मेरी दिल की धड़कन, वाजपेयी बैठक एक ही सप्ताह के लिए आयोजित की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से, हम कछुए में भुना हुआ है, भौंहों की संख्या को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, वातावरण के खतरों से गुजर रहे हैं, जो संगठन इसे संभालता है, वह खोखला पाता है।

फवाद चौधरी
उन्होंने कहा कि इमरान खान के नवाज शरीफ और आसिफ अली जरदारी के बीच कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, पीआईए, पाकिस्तान स्टील सहित अन्य पाकिस्तानियों को नष्ट कर दिया गया है, अपने लोगों को भर्ती कर संस्थानों को सौंपा गया था।

फवाद चौधरी ने कहा कि सरकार में आने के बाद, स्थिति खराब हो गई, पाकिस्तान के निर्यात में वृद्धि हुई और आयात कम हो रहे थे, 2019 में वे पाकिस्तान को आर्थिक गंतव्य पर ले जाने की कोशिश करेंगे।


उन्होंने कहा कि हमने नवाज शरीफ और अतीत के खिलाफ मामले नहीं बनाए। अतीत में, पीपीपी अतीत में आगे बढ़ रही थी और यह पीपीपी को दोष दे रही थी, फर्जी कंपनियों का दुरुपयोग किया गया था, पीटीआई को जवाबदेही के लिए जनादेश मिला है, विपक्ष बैटरी कम हो जाएगी, लेकिन जवाबदेही की गर्मी कम नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि प्रवासी पाकिस्तानियों से निर्यात बढ़ रहा है, प्रधान मंत्री सऊदी अरब गए, निकाल दिया, सरकार में आते ही सभी सरकार में आ गए।